Hathras Stampede Case- योगी सरकार में मंत्री बेबी रानी मौर्य का राहुल गांधी पर वार, कहा- राजनीत‍ि के ल‍िए गए थे हाथरस

एएनआई, झांसी। हाथरस भगदड़ की घटना पर स‍ियासत भी शुरू हो गई है। व‍िपक्ष भाजपा सरकार पर हमलावर है तो बीजेपी सरकार व‍िपक्ष पर राजनीति करने का आरोप लगा रही है। राहुल गांधी के हाथरस पहुंचकर पीड़ित पर‍िवारों से मुलाकात करने को लेकर योगी सरकार में मंत्र

4 1 10
Read Time5 Minute, 17 Second

एएनआई, झांसी। हाथरस भगदड़ की घटना पर स‍ियासत भी शुरू हो गई है। व‍िपक्ष भाजपा सरकार पर हमलावर है तो बीजेपी सरकार व‍िपक्ष पर राजनीति करने का आरोप लगा रही है। राहुल गांधी के हाथरस पहुंचकर पीड़ित पर‍िवारों से मुलाकात करने को लेकर योगी सरकार में मंत्री बेबी रानी मौर्य का बयान सामने आया है। उन्‍होंने कहा क‍ि वह स‍िर्फ अपनी राजनीत‍ि के ल‍िए गए थे।

बेबी रानी मौर्य ने कहा, "मुख्यमंत्री ने रिटायर्ड जज की अध्यक्षता में कमेटी गठित की है। कमेटी की रिपोर्ट के अनुसार कानूनी कार्रवाई की जाएगी। वह (राहुल गांधी) सिर्फ अपनी राजनीति के लिए गए थे।'' उन्‍होंने कहा क‍ि जब इतने बड़े आयोजन होते हैं तो सरकार और प्रशासन को सोचना पड़ता है कि अनुमति दी जाए या नहीं। मेरा मानना ​​है कि इतने बड़े आयोजन नहीं होने चाहिए जहां जानमाल की हानि की आशंका हो।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

LIVE: क्या काउंसलिंग होने दे सकते हैं? परीक्षा रद्द अंतिम उपाय होना चाहिए, जानें SC में क्या चल रहा है

NEET UG 2024 Supreme Court Hearing Latest Updates: एमबीबीएस, बीडीएस समेत अन्य मेडिकल यूजी कोर्स में एडमिशन के लिए प्रवेश परीक्षा NEET UG 2024 पर आज बड़ी सुनवाई हो रही है। 35 से ज्यादा याचिकाओं पर सुप्रीम कोर्ट में आज, सोमवार 8 जुलाई 2024 को सुनव

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now